Mr Rajiv Malla, CEO, Malls – Runwal Group, says, “We received an overwhelming response from our customers. We are delighted to have gotten a record-breaking footfall of 9 lakh of visitors over the course of the 3 weeks.” Mr Santosh Pandey – Head, R City Mall, says, “R City Mall believes in putting the customer first, always. This kind of seasonal celebrations have been planned to keep the customer experience and customer gratification in mind, and definitely, we received a massive response of appreciation from our most loyal customers. We will be planning for more rewarding campaigns in the upcoming year for all.” Diwali Indiawali saw more than 20,000 eager participants for the shop and win contests, as well as over 50,000 raffle coupons, were filled. The traditional Indian touch added to the delight of the customers. आर सिटी मॉल की दीवाली इंडियावाली कैंपेन का धमाकेदार समापन मुंबई, 19 नवंबर: ब्रांडेड कपड़ों और जीवनशैली उत्पादों की रिटेल के लिए मुंबई में सबसे बड़ा मॉल आर सिटी मॉल ने अपना कैंपेन दीवाली इंडियावाली का समापन करने के लिए,बड़े पैमाने पर पुरस्कार वितरण किया। यह कैंपेन 3 सप्ताह तक मनाया गया। वितरण समारोह की शान बढाइ पूर्व फेमिना मिस इंडिया पूजा चोपड़ा। वह विजेताओं को पुरस्कार देने के लिए उपस्थित थी। आर सिटी 50 लाख रुपये के पुरस्कार दिए, जिसमें एक नई वेंटो कार, 3 घरेलू यात्राएं, 4 आईफोन, 24 स्वर्ण सिक्के और 20000 लोगो के लिए उपहार वाउचर शामिल थे। एक उत्सव की चमक में मॉल में एक फ़्ली मार्किट भी स्थापित किया जहां पूरे भारत से हस्तनिर्मित उत्पादों और बढ़िया कलाकृतियों को प्रदर्शित और बेचा गया था। परंपरागत संबंध विशेष क्षेत्रीय प्रदर्शन के साथ बढ़ाया गया था, और देश के विभिन्न हिस्सों से कार्य सप्ताहांत के दौरान दिखाए गए थे। मॉल – रनवाल ग्रुप के सीईओ श्री राजीव मल्ला कहते हैं, “हमें अपने ग्राहकों से भारी प्रतिक्रिया मिली। हमें 3 सप्ताह के दौरान 9 लाख आगंतुकों की रिकार्ड तोड़ उपस्थिति रही। ” श्री संतोष पांडे – हेड, आर सिटी मॉल कहते हैं, “आर सिटी मॉल हमेशा ग्राहक को खुश रखने में विश्वास रखता है। इस तरह के मौसमी उत्सवों को ग्राहक अनुभव और ग्राहक संतुष्टि को ध्यान में रखने की योजना बनाई गई है, और निश्चित रूप से, हमें अपने सबसे वफादार ग्राहकों से सराहना की भारी प्रतिक्रिया मिली है। हम आने वाले वर्ष में सभी के लिए अधिक फायदेमंद अभियानों की योजना बना रहे हैं। ” दीवाली इंडियावाली ने दुकान के लिए 20,000 से अधिक उत्सुक प्रतिभागियों को देखा और प्रतियोगिताएं जीतने के साथ-साथ 50,000 से अधिक राफल कूपन भी भरे। पारंपरिक भारतीय कार्यक्रम ने ग्राहकों की खुशी में चार चांद लगा दिए]]>